एक परिवार खुद को कानून से ऊपर समझ रहा, फैसले के बाद बोले नड्डा

एक परिवार खुद को कानून से ऊपर समझ रहा,  फैसले के बाद बोले नड्डा

नई दिल्ली
मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट के प्रावधानों को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही ईडी के सभी अधिकारियों को भी बरकरार रखा है।

अदालत के फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है। कानून अपना काम कर रहा है और एक परिवार को कानून को खुद से ऊपर रख रहा है। कांग्रेस पार्टी की यह कोशिश काम नहीं करेगी। हमें देश के कानून का सम्मान करना चाहिए।

सच्चाई छिपाने की कोशिश कर रही कांग्रेस
नड्डा ने कहा, कांग्रेस का विरोध ‘सत्याग्रह’ नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश है। वे एक परिवार की रक्षा के लिए विरोध कर रहे हैं, देश के लिए नहीं। गांधी परिवार को जांच एजेंसियों को जवाब देना चाहिए, लेकिन उन्हें लगता है कि वे कानून से ऊपर हैं।

अनुराग ठाकुर ने भी बोला हमला
वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर उन्होंने भ्रष्टाचार नहीं किया है तो उन्हें किस बात का डर है। कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म व हत्या जैसे अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन वहां के मुख्यमंत्री दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा, चोरी भी और सीनाजोरी भी, भ्रष्टाचार भी और बवाल भी।

Related posts